June 18, 2024

झूठ, भ्रम और अफवाह की राजनीति करने वाली कांग्रेस रामनगर की जनता को भी बरगलाने की नाकाम कोशिश कर रही है:अनिल बलूनी

0

मैं प्रभु राम की सौगंध खाकर आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं और मेरे भाई मुख्यमंत्री धामी ऐसा कभी होने नहीं देंगे:बलूनी

कांग्रेस असरहीन और अस्तित्वहीन हो चुकी है मगर अभी भी उसकी झूठ बोलने की आदत नहीं गई है: बलूनी

झूठ, भ्रम और अफवाह की राजनीति करने वाली कांग्रेस रामनगर की जनता को भी बरगलाने की नाकाम कोशिश कर रही है:अनिल बलूनी

कांग्रेसी कह रहे हैं रामनगर में वनग्राम खत्म कर देंगे मैं प्रभु राम की सौगंध खाता हूं कि मैं और मुख्यमंत्री भाई धामी ऐसा कभी होने नहीं देंगे

उत्तराखंड के स्वरूप, पहचान और भौगोलिक समीकरण बदलने के षड्यंत्र हो रहे हैं:बलूनी

धामी जी मैं आपको प्रणाम करता हूं कि आपने चार हजार एकड़ अवैध कब्जे वाली भूमि को छुड़वाया है:बलूनी

कांग्रेसी कह रहे हैं कि सरकार यहां वनग्राम खत्म कर देगी। यह सरासर झूठ है,मैं प्रभु राम की सौगंध खाकर आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं और मेरे भाई यशस्वी प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री धामी जी ऐसा कभी होने नहीं देंगे

 

बलूनी को वन्य जीव प्रेमियों का पसंदीदा पर्यटन स्थल कॉर्बेट सिटी रामनगर नगर के कस्बों, चौराहों, नुक्कड़ों और गांवों भरपूर स्नेह और आशीर्वाद दिया
जोगीपुरा, जस्सागांजा चौराहा, चिल्किया चौराहा, टाण्डा चौराहा पार्क जनता का उत्साह देखने को अनिल बलूनी को मिला

जनता का भाव उनके मन की थाह देता है। 10 साल की बेदाग सरकार, गरीब कल्याण की प्रभावी योजनाएं और उन्नत भारत का संकल्प हमारा मनोबल है और इसी मनोबल के साथ हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच में मोदी की नीतियों और विजन का प्रचार कर रहे हैं।

रामनगर विधानसभा के अंतर्गत *पीरुमदारा चौराहे पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक* की। भारतीय जनता पार्टी के देव तुल्य कार्यकर्ता यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश को लेकर घर-घर, आंगन-आंगन, द्वार-द्वार जनसंपर्क कर रहे हैं।

इस अवसर पर विभिन्न संगठनों व विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। श्री हनुमान ट्रस्ट के संयुक्त महासचिव श्री सतनाम सिंह जी, रामनगर नगर पालिका चेयरमैन के पूर्व बसपा प्रत्याशी श्री पवन अग्रवाल जी सहित अनेक प्रभावशाली व्यक्तियों ने मोदी जी की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ली।

वहीं रामनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मालधन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी की चुनावी सभा में प्रतिभाग से पहले मुख्यमंत्री के साथ नवरात्र के दूसरे दिन कन्या पूजन का अवसर मिला। चुनाव प्रचार के साथ-साथ दर्शन पूजन का दोहरा सौभाग्य प्राप्त हो रहा है।
नवरात्र के दूसरे दिन मां की ब्रह्मचारिणी स्वरूप में पूजा होती है। मां शक्ति आप सबका कल्याण करें।

मालधन, रामनगर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जनसभा में भारी उत्साह के साथ स्थानीय नागरिकों ने प्रतिभाग किया। यह उद्घोष है देवभूमि की जनता की यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार के जन कल्याणकारी कार्यों पर अपनी मुहर लगाने जा रही है।
झूठ, भ्रम और अफवाह की राजनीति करने वाली कांग्रेस रामनगर की जनता को भी बरगलाने की नाकाम कोशिश कर रही है। कांग्रेसी कह रहे हैं कि सरकार यहां वनग्राम खत्म कर देगी। यह सरासर झूठ है।
मैं प्रभु राम की सौगंध खाकर आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं और मेरे भाई यशस्वी प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री धामी जी ऐसा कभी होने नहीं देंगे।
कांग्रेस झूठ और भ्रम की राजनीति करती है, भाजपा जनकल्याण एवं विकास करने का काम करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed