July 26, 2024

मुख्यमंत्री के निर्देश पर मंत्री जोशी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और सरकार की तरफ से हरसंभव मदद का प्रभावित लोगो को भरोसा दिलाया

0

उर्स मेले के दौरान तेज आंधी तूफान में घायल हुए लोगों का अस्पताल जाकर मंत्री गणेश जोशी ने कुशलक्षेम जाना

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर उपस्थित चिकित्सकों को घायलों के उचित उपचार हेतु निर्देशित किया

मुख्यमंत्री के निर्देश पर मंत्री जोशी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और सरकार की तरफ से हरसंभव मदद का प्रभावित लोगो को भरोसा दिलाया

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज रानीखेत स्थित गोविन्द सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर बीते दिवस उर्स मेले में अचानक तेज आंधी तूफान में घायल हुए लोगों का हाल चाल जाना। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर उपस्थित चिकित्सकों को घायलों के उचित उपचार हेतु निर्देशित किया और प्रशासनिक अधिकारियों से आपदा के दृष्टिगत हरसम्भव मदद करने को कहा।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि इस घटना की जानकारी उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दी, जिसके बाद मुख्यमंत्री के निर्देश पर उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और सरकार की तरफ से हरसंभव मदद का प्रभावित लोगो को भरोसा दिलाया। मंत्री जोशी ने कहा कि घटना में जिनकी हालत चिंताजनक है उनको हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया जाएगा। उन्होंने कहा लोगों की स्वास्थ्य की चिंता करना सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा पुष्कर सिंह धामी सरकार पूरी ईमानदारी के साथ जिम्मेदारी को निभा रही है।
गौरतलब है कि शनिवार दोपहर लगभग एक बजे रानीखेत में चल रहे उर्स मेले के बीच अचानक तेज आंधी तूफान आने से एक विशाल पेड़ मेलास्थल पर गिरा जिसमें कई लोग घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed