June 18, 2024

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया

0

गढ़वाल की जनता मन बना चुकी है, ‘अबकी बार 400 पार’: अनिल बलूनी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया


भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए: योगी आदित्यनाथ

योगी ने कांग्रेस के एजेंडे को “स्वार्थ व देश के विघटन का” एजेंडा करार दिया..

उत्तराखंड का सौभाग्य है कि देश के पहले दोनों सीडीएस उत्तराखंड के पौड़ी जनपद की देन हैं। हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं। आज तीन-चार ही जनपदों में नक्सलवाद है

भाजपा ने एक विकसित भारत की संकल्पना को आगे बढ़ाने वाला संकल्प पत्र जारी किया है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। योगी ने कांग्रेस के एजेंडे को “स्वार्थ व देश के विघटन का” एजेंडा करार दिया।
उत्तराखंड के दो दिवसीय चुनावी दौरे के दूसरे दिन यूपी सीएम ने यहां एनआईटी मैदान में आयोजित रैली में कहा कि आज मुझे अपनी जन्मभूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करने का मौका मिला है। यहां का संवाद मेरे लिए आत्म साक्षात्कार होता है। यहां के कण-कण में शंकर का वास है।

उन्होंने कहा कि माफिया और उपद्रवियों को इस लायक नही छोड़ेंगे कि वे उत्तराखंड में घुस सकें। भाजपा ने एक विकसित भारत की संकल्पना को आगे बढ़ाने वाला संकल्प पत्र जारी किया है। कांग्रेस पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि उसके कार्यकाल को देखकर मन खिन्न होता था। उनका एजेंडा स्वार्थ और देश के विघटन का था। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का सौभाग्य है कि देश के पहले दोनों सीडीएस उत्तराखंड के पौड़ी जनपद की देन हैं। हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं। आज तीन-चार ही जनपदों में नक्सलवाद है। तीसरे कार्यकाल में ये भी समाप्त हो जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए।

गढ़वाल की जनता मन बना चुकी है, ‘अबकी बार 400 पार’- अनिल बलूनी
वहीं, भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि श्रीनगर के गौरवान्वित हैं कि इस धरती में जन्मे एक संत ने देश के सबसे महत्वपूर्ण प्रांत उत्तर प्रदेश में सुशासन लाकर और अपराध, भ्रष्टाचार एवं अराजकता मिटाकर राज्य को प्रगति के पथ अग्रसर किया है। उन्होंने कहा कि हम गौरवान्वित हैं कि इस धरती ने सनातन को और देश को एक ऐसा लाल दिया है, जो सनातन का संकल्प और गरीब कल्याण के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य कर रहा है। उन्होंने रैली में आए लोगों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि गढ़वाल की जनता मन बना चुकी है, ‘अबकी बार 400 पार’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed